एन आर इस्पात की बहुप्रतीक्षित जन सुनवाई भारी समर्थन के साथ हुई सम्पन्न..जिले में स्थापित होने जा रहा है राज्य का दूसरा सबसे बड़ा उद्योग..

 

एन आर इस्पात की बहुप्रतीक्षित जन सुनवाई भारी समर्थन के साथ हुई सम्पन्न..जिले में स्थापित होने जा रहा है राज्य का दूसरा सबसे बड़ा उद्योग…

रायगढ़:- प्रदेश के औद्योगिक जिला रायगढ़ में एक और बड़े उद्योग स्थापना की कवायद शुरू हो चुकी है। इस क्रम में सम्बन्धित उद्योग की आज पर्यावरणीय जन सुनवाई स्वस्थ माहौल में सम्पन्न हुई।

ग्राम देलारी के राजा मैदान में आयोजित एन आर इस्पात की औद्योगिक जन सुनवाई को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन और पुलिस ने कड़ी मेहनत की।

वही कोविड संक्रमण के मद्दे नजर उद्योग प्रबन्धन संजय अग्रवाल ने कोविड सम्बन्धी सभी तैयारियां पहले से ही दुरुस्त कर ली थी।यहां आने वाले सभी लोगों को न केवल फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा था,बल्कि यह भी सुनिश्चित किया जा रहा था कि वे सभी लोग मास्क लगाए हो तथा उन्हें सेनेटाइज भी किया जा रहा था।

ग्रामीणों का कहना था एन आर इस्पात क्षेत्र का जिम्मेदार उद्योग है। उद्योग पति संजय अग्रवाल स्थानीय ग्रामीणों से सामाजिक रूप से जुड़े रहते। वे हमेशा प्रयासरत रहते है कि ग्रामीण युवाओं को योग्यता अनुरूप रोजगार मिले। पर्यावरण और स्थानीय स्तर की अधिकांश छोटी बड़ी समस्याओं को लेकर भी प्रबन्धन प्रमुख संजय अग्रवाल और उनका संस्थान जिम्मेदार और समर्पित उद्यम की तरह कार्य करता रहा है। अतः उद्योग विस्तार से क्षेत्र का भला ही होगा।

यह रहा विशेष

NR इस्पात की जनसुनवाई को ज़िला प्रशासन एवं पुलिश प्रशासन द्वारा Covid प्रोटोकाल का पूर्णतः पालन करते हुए भारी जन समर्थन के बीच सम्पन्न करवाया गया। साथ ही कोविड नियमों का पालन करते हुए सफलता पूर्वक उक्त जनसुनवाई को सम्पन्न कराने के लिए ग्रामीणों के द्वारा NR इस्पात प्रबन्धन और संजय अग्रवाल का तहेदिल से आभार व्यक्त किया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,140FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles