गांजा तस्करी से जुडे लिंक का पर्दाफाश करने में जुटी #कोतवाली पुलिस, शहर के दो ठिकानों में दबिश देकर तस्करों के 02 साथी गिरफ्तार, आरोपियों के बैंक खाते से हुआ है लाखो का ट्रांजेक्शन, दोनों के खाते होल्ड, 21 अक्टूबर को पिकअप वाहन से हो रही गांजे की तस्करी को किया गया था विफल।

गांजा तस्करी फालोअप

गांजा तस्करी से जुडे लिंक का पर्दाफाश करने में जुटी #कोतवाली पुलिस, शहर के दो ठिकानों में दबिश देकर तस्करों के 02 साथी गिरफ्तार, आरोपियों के बैंक खाते से हुआ है लाखो का ट्रांजेक्शन, दोनों के खाते होल्ड, 21 अक्टूबर को पिकअप वाहन से हो रही गांजे की तस्करी को किया गया था विफल

*रायगढ़* । पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर कोतवाली पुलिस गांजा तस्करी में जुड़े हुए आरोपियों की धरपकड़ में लगी है । *दिनांक 21/10/2021 को* पिकअप वाहन में प्लास्टिक ड्रम के अंदर भरकर गांजे की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को #कोतवाली पुलिस द्वारा पुराना यातायात थाना के पास नाकेबंदी कर पकड़ा गया था । वाहन में मौजूद दो आरोपी राकेश गुप्ता (उम्र 32 वर्ष) एवं पूरन वैष्णव (उम्र 29 वर्ष) के कब्जे से करीब 11,20,000 रूपये का 2 क्विंटल 30 किलो गांजा की जप्ती कर आरोपियों पर थाना कोतवाली में *अप.क्र. 1485/2021 धारा एनडीपीएस एक्ट* के तहत कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया था ।

प्रकरण के गिरफ्तार आरोपियों को ‍रिमांड पर भेजने के पूर्व गांजा के सप्लायर, उनके सहयोगियों से संबंध में पूछताछ किया गया था । आरोपी राकेश गुप्ता और पूरन वैष्णव अपने मेमोरेंडम कथन में *रायगढ़ के प्रदीप साहू निवासी रामभांठा एवं रविंद्र लहरें निवासी गोर्रा, कोतरारोड़* के साथ पूर्व में गांजा तस्करी करना तथा गत दिनों गांजा तस्करी में दोनों सहयोगी रहना बताये थे । आरोपियों से मिली जानकारी पर दोनों संदेहियों पर निगाह रखने थाना प्रभारी कोतवाली स्टाफ तैनात किये थे, कल रात दोनों के शहर में देखे जाने की सूचना पर उनके ठिकानों पर दबिश देकर दोनों संदेही प्रदीप साहू और राविन्द्र लहरे को हिरासत में लिया गया । दोनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर पाया गया कि प्रदीप साहू के द्वारा आरोपियों के गांजा तस्करी करने के पैसे का लेनदेन अपने SBI अकाउंट केवड़ाबाड़ी बैंक शाखा से किया जाता रहा है तथा आरोपी प्रदीप साहू कई बार आरोपी पूरन वैष्णव के साथ मिलकर गांजा तस्करी के धंधे में संलिप्त रहा है, जिसे आरोपी प्रदीप साहू भी स्वीकार किया है ।

इसी प्रकार संदेही रविंद्र लहरे के द्वारा अपने फोन पे (ऑनलाइन मनी ट्रांसफर एप) पर गांजा तस्करी का पैसा लेन करता रहा था । आरोपी रविन्द्र लहरे आरोपी पूरन वैष्णव के साथ मिलकर गांजा तस्करी करता था, पिछले माह भी वाहन में गांजा की तस्करी करना स्वीकार किया है । थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर द्वारा दोनों आरोपी प्रदीप साहू और रविन्द्र लहरे के बैंक स्टेटमेंट की जानकारी ली गई, जिसमें आरोपियों के बैंक अकाउंट से लाखों का ट्रांजैक्शन होने की जानकारी मिली है । इस पर दोनों आरोपियों के बैंक अकाउंट को होल्ड कराया गया है । आरोपी 1- रविन्द्र लहरे पिता इंद्रकुमार लहरे उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम गोर्रा थाना कोतरारोड़ 2- प्रदीप साहू पिता मुनूराम साहू उम्र 28 वर्ष निवासी रामभांठा थाना कोतवाली को अप.क्र. 1485/2021 धारा एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर आज दोपहर रिमांड पर विशेष न्यायाधीश (एनडीपीएस एक्ट) के न्यायालय में पेश किया गया है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,140FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles