घरघोड़ा पुलिस दुष्कर्म के मामले में की त्वरित कार्रवाई, रिपोर्ट के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल।

घरघोड़ा पुलिस दुष्कर्म के मामले में की त्वरित कार्रवाई, रिपोर्ट के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

*रायगढ़* । जिला पुलिस महिला संबंधी अपराधों को लेकर बेहद संवेदनशील रही है । ‍थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह की पदस्थापना में अब तक दर्ज महिला संबंधी अपराध विशेषकर दुष्कर्म के मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी 24 घंटे के भीतर कर आरोपी को रिमांड पर भेजा जा रहा है ।

इसी कड़ी में दिनांक 20/10/2021 को थानाक्षेत्र की युवती के लिखित आवेदन पत्र *आरोपी अमरजीत सोनी पिता गजाधर सोनी उम्र 20 वर्ष निवासी घरघोडा* के विरूद्ध बलात्कार का अपराध दर्ज कर तत्काल रुप से त्वरित कार्यवाही थाना प्रभारी घरघोड़ा के नेतृत्व में की गई है।

‌‌ युवती बताई कि माह अगस्त 2021 से आरोपी अमरजीत सोनी शादी करने का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण(दुष्कर्म) कर रहा है । पीड़िता बताई कि अगस्त माह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, अमरजीत सोनी घरघोड़ा, रायगढ़ में किराये मकान पर रखकर शारीरिक संबंध बनाता था । अमरजीत सोनी रायगढ़ के किराये मकान में छोड़कर अपने घर घरघोडा भाग आया तब उसके घर गई तो घर पर उसके माता-पिता के सामने शादी करने का विश्वास दिलाया, कुछ दिन साथ में रखा, किन्तु अब शादी करने से इंकार कर रहा है । पीड़िता के लिखित आवेदन पर आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 334/2021 धारा 376 भादवि कायम कर आरोपी अमरजीत सोनी को 24 घंटे के भीतर आज दिनांक 21.10.2021 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में मुख्य रूप से थाने के उप निरीक्षक एडमोन खेस, सउनि चंदन सिंह नेताम की भूमिका रही है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,139FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles