प्रतिष्ठित कारोबारी की बीवी ने छत से छलांग लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस।

रायगढ़, 11 नवंबर। पुसौर के एक प्रतिष्ठित हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी ने अपने घर के फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से छलांग लगाते हुए असमय अपनी जान गंवा दी। आत्महत्या करने वाली महिला दूधमुंही बेटी समेत 2 बच्चों को छोड़ गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

इस संबंध में पुसौर की थाना प्रभारी संतोषी ग्रेस ने बताया कि बोरोडिपा चौक में रहने वाले हार्डवेयर व्यवसायी विशाल अग्रवाल की 30 वर्षीया बीवी श्रीमती बरखा अग्रवाल की रक्तरंजित लाश उसके घर के आंगन में बुधवार तड़के पाई गई। चूंकि, मकान के प्रथम तल से नीचे आंगन में गिरने से बरखा का सिर फटने के कारण घटना स्थल में खून फैला था इसलिए पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतिका के परिजनों से पूछताछ की तो मामला फिलहाल खुदकुशी का निकला। दरअसल, विशाल के साथ 6 साल पहले शादी करने वाली बरखा की 2 बेटी है। बड़ी बेटी 4 साल की है तो दूसरी 8 महीने की दूधमुंही है। मकान के फर्स्ट फ्लोर में विशाल और बरखा अपने बच्चों के साथ रहते हैं।विशाल अग्रवाल ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि मंगलवार रात वह खाना खाकर ऊपर अपने कमरे में बीवी-बच्चों के साथ सो गया। बुधवार तड़के लगभग 4 बजे विशाल की आंख खुली तो उसने बिस्तर से बरखा को गायब देख उठकर कमरे का दरवाजा खोला, मगर वह बाहर से बंद था। ऐसे में उसने अपने पड़ोसी को फोन कर अपने कमरे के बाहर से बंद दरवाजे को खोलने आने के लिए मदद मांगी। विशाल के कहने पर पड़ोसी जब अपने घर के छत के ऊपर चढ़कर किसी तरह अग्रवाल निवास पहुंचा और बन्द दरवाजे को खोला तो बाहर निकलते ही नीचे आंगन का नजारा देख विशाल की चीख निकल गई, क्योंकि वहां बरखा की लाश पड़ी थी। फिर क्या, बदहवास विशाल ने पड़ोसी के साथ नीचे पहुंचा तो पाया कि ऊपर बालकनी से गिरने वाली बरखा चित्त पड़ी थी।

तदुपरांत, विशाल ने मौके की नजाकत को भांप अपने परिजनों और ससुराल पक्ष के लोगों के साथ पुसौर थाने में भी इसकी सूचना दी। विशाल ने हालात का जायजा लेने पहुंची पुलिस को यह भी बताया कि बरखा जिद्दी प्रवृत्ति की थी, जिसके कारण वह काफी परेशान भी था। दीपावली के पहले बरखा नए कपड़े खरीदने की जिद पर ऐसी अड़ी कि विशाल को कहना पड़ा कि अभी आर्थिक स्थिति डांवाडोल है, इसलिए बाद में ले लेना तब कहीं जाकर बरखा शांत हुई।विशाल ने पुलिस को यह भी बताया कि कुछ समय पहले बरखा के कहने पर वह अपने साले और साढू के साथ घूमने के लिए मैनपाट गया था, ताकि उसका मिजाज सही रह सके। ऐसे में विशाल को आशंका है कि आधी रात को कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद करने वाली बरखा ने घर के फस्र्ट फ्लोर से नीचे कूदकर आत्महत्या की है। हालांकि, घटना स्थल या कमरे से पुलिस को कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है।

वहीं, बरखा के पिता ने भी पुलिस को दिए बयान में अपनी बेटी के जिद्दी होने की बात कबूलते हुए घटना को खुदकुशी ही मान रहे हैं। बहरहाल, हार्डवेयर व्यापारी की बीवी की संदिग्ध परिस्थितियों में ऊपर से नीचे गिरकर मौत होने की घटना में मर्ग कायम करने वाली पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की बाट जोह रही है, ताकि यह अनसुलझी पहेली सुलझ सके।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,028FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles