बिग ब्रेकिंग्- एक पुलिस वाले और एक कांग्रेसी नेता समेत कुल 3 लोगों पर अपराध हुआ दर्ज, सुनिए क्या कहते हैं नगर पुलिस अधीक्षक

 

बुधवार को कोतरा रोड थानान्तर्गत उसरौट में एक आदिवासी युवक द्वारा पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर किये गए आत्महत्या के मामले ने पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कथित कांग्रेस नेता और चंद्रा पुलिसवाला समेत तीन के खिलाफ आत्महत्या केलिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
बुधवार को उसरौट गांव के ईश्वर सिदार नामक एक आदिवासी युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी और दीवार पर लिखा था कि उसकी जान नमो पटेल और चंद्रा पुलिसवाले ने ली है। इसके बाद माहौल गर्म हो गया था और इस मामले ने राजनीतिक रूप भी ले लिया था।
घटना के बाद मृतक के परिजन SP कार्यालय के सामने गांधी प्रतिमा पर धरने पर बैठ गए थे। पुलिस के आने से पहले भाजपा नेता ओपी चौधरी भी वहां पहुंच गए थे और सरकार पर हमला बोल दिया था। लेकिन पुलिस ने तत्काल आरोपी ASI अर्जुन चंद्रा को निलंबित कर दिया था।

रायगढ़ सीएसपी योगेश पटेल ने बताया की तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है जिसमें नमो पटेल, चंद्रा पुलिस वाला और रमेश सिदार का नाम है। उन्होंने बताया कि तीनों के ऊपर एक राय होकर आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने का आरोप है। इसलिए पुलिस ने इनपर भादवी की धारा 306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,140FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles