भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर बीते दिन हुए FIR के कारण राजनीतिक दवाब बनाने हेतु पुलिस के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, NSUI पर कार्यवाही करने पर पुलिस को देते है गुलाब फूल तो वंही भाजयूमो के कार्यकर्ताओं पर FIR होने पर उसी पुलिस का करते है विरोध, देखिए क्या कहती है भाजपा और कांग्रेस

 

कुछ दिन पहले रायगढ़ पुलिस द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र पर दर्ज हुई एफआईआर का रिएक्शन उस वक्त देखने को मिला जब भाजयुमो के नेता अपने 2 कार्यकर्ताओ के खिलाफ दर्ज एफआईआर को गलत बताते हुए पुलिस पर गलत तरीके से कार्यवाही करने का आरोप मढ़ते हुए रैल्ली निकाल कर ज्ञापन देने पहुँच गए।
पूरा मामला यह है कि कोतवाली थाने में में 2 युवकों के खिलाफ मारपीट और लूट की शिकायत के बाद प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है, चूंकि दोनो ही युवक भाजपा समर्थित है ऐसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने युवकों के समर्थन में उसी पुलिस के खिलाफ सड़को पर उतर आए, जिस पुलिस को उन्होंने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज करने के बाद सम्मान करते हुए गुलाब का फूल भेंट किया था।
परन्तु जब उन्ही के कार्यकर्ताओं के काले कारनामे उजागर हुए है तो पुलिस की कार्यवाही को भाजयुमो द्वारा गलत बताया जा रहा है।
बताना चाहेंगे कि कुछ दिन पूर्व भी भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्र के ऊपर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, इसके बाद से ही भाजपा के कार्यकर्ता तिलमिलाए हुए है, अब जब उन्हें कार्यकर्ताओ पर अपराध दर्ज होने की जानकारी मिली, तो भाजपाइयों ने यह मौका हाथ से जाने नही देना चाहा।
इस विषय मे कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने तल्ख टिप्पणी करते हुए भाजपा को आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों का साथ नहीं देने की नसीहत दी है। सोशल मीडिया में भाजयुमो के दोहरे चेहरे की बात सुर्खियों में रही, क्योंकि यह वही भाजयुमो है जिन्होंने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर अपराध दर्ज होने के बाद पुलिसकर्मियों को गुलाब फूल देकर सम्मानित किया था और पुलिस कार्यवाही की काफी सराहना की थी।

 

-विनायक पटनायक भाजयुमो जिलाध्यक्ष

 

अनिल शुक्ला जिलाध्यक्ष कांग्रेस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,140FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles