रायगढ़ ट्रक कल्याण मालिक संघ गुहार लेकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय, भाड़ा कम एवं सौतेला व्यवहार करने का लगाया आरोप।

रायगढ़ ट्रक कल्याण मालिक संघ गुहार लेकर पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय, भाड़ा कम एवं सौतेला व्यवहार करने का लगाया आरोप।

आज रायगढ़ ट्रक मालिक एसोसिएशन के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन के माध्यम से गुहार लगाई।
ट्रक मालिक संघ के सदस्यों ने बताया कि उड़ीसा के ट्रांसपोर्टरों एवं रायगढ़ के प्लांट मालिक द्वारा रायगढ़ के गाड़ी मालिक को सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।
गाड़ी मालिकों का भाड़ा लगभग ₹2000 टन निर्धारित किया गया है पर उड़ीसा के ट्रांसपोर्टर और प्लांट मालिकों भाड़ा में कटौती कर मात्र 1000 रुपये से 1200 रुपये प्रति टन दिया जाता है, और उड़ीसा की गाड़ियों को पूरा भाड़ा दिया जाता है, साथ ही साथ उड़ीसा की गाड़ियों को पहले लोडिंग पॉइंट पर लोडिंग दिया जाता है और छत्तीसगढ़ की गाड़ियों को उनके बाद लोडिंग दी जाती है।

जिससे कि गाड़ी मालिकों की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है इससे पहले भी कई बार गाड़ी मालिकों द्वारा ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन से गुहार लगाई गई थी, पर आज तक उसका आज तक कोई भी हल नहीं निकला, जिस कारण से आज फिर से वह अपनी गुहार लेकर संवेदनशील पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के पास पहुंचे और ज्ञापन के माध्यम से का वास्तुस्थिति से अवगत कराया।

जिला अतरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने भी ट्रक मालिकों का ज्ञापन लिया और आश्वासन दिया कि इस मामले में वह प्लांट मालिकों एवं ट्रांसपोर्टरों से चर्चा कर हल निकालेंगे किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *