सांकरा के बहाल नाला पर बनाई जा रही अवैध शराब भट्ठी पर सरिया पुलिस की रेड कार्रवाई,200 लीटर महुआ शराब, शराब बनाने के बर्तनों की जप्ती, 250 Kg महुआ पास का नष्टीकरण।

 

सांकरा के बहाल नाला पर बनाई जा रही अवैध शराब भट्ठी पर सरिया पुलिस की रेड कार्रवाई,200 लीटर महुआ शराब, शराब बनाने के बर्तनों की जप्ती, 250 Kg महुआ पास का नष्टीकरण।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर सरिया पुलिस द्वारा एक बार ‍ फिर मुखबिर सूचना पर अवैध हाथ भट्टी की घेराबंदी कर अवैध शराब के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की गई है, मौके पर तैयार की गई 200 लीटर महुआ शराब, शराब बनाने के बर्तनों की जप्ती के साथ काफी मात्रा में महुआ पास लहन का नष्टीकरण किया गया है ।

जानकारी के अनुसार आज *दिनांक 19/08/2021 को* थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक विवेक पाटले को मुखबिर से सूचना मिला कि ओड़िशा से सटे *ग्राम सांकरा में बहाल नाला के पास* अवैध रूप से महुआ शराब बनाई जा रही है । सूचना पर सरिया पुलिस ग्राम सांकरा पहुंची और मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर ग्रामीणों(गवाह) के साथ जाकर घेराबंदी किया गया । मौके पर आरोपी *भक्त सिंह गोंड पिता राजेंद्र गोड उम्र 45 वर्ष साकिन सांकरा थाना सरिया जिला रायगढ़* शराब बनाता मिला जिसे शराब बनाने के संबंध में नोटिस देकर आसपास के स्थान को चेक किया गया । पुलिस टीम द्वारा मौके पर तैयार कर रखा हुआ *200 लीटर महुआ शराब कीमती 40,000 रूपये, शराब बनाने का बर्तन कीमती 1,000 रूपये* एवं 50-50 किलो की बोरी में रखे हुये महुआ पास लहन का नष्टीकरण किया गया है । आरोपी के विरूद्ध थाना सरिया में धारा 34(1)(क)34(2)59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी विवेक पाटले, सहायक उप निरीक्षक माधव साहू, आरक्षक खिरेन्द्र जलतारे, मोहन गुप्ता, महादेव बंजारा, राज कुमार साव, मोहन पटेल, गोपाल डनसेना की अहम भूमिका रही है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,137FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles