सिंघल कम्पनी तराईमाल के खिलाफ किया गया प्रदर्शन एवं दिया ज्ञापन, बेरोजगार युवकों व स्थानीय नागरिकों ने किया प्रदर्शन

सिंघल कम्पनी तराईमाल के खिलाफ किया गया प्रदर्शन एवं दिया ज्ञापन

सिंघल कंपनी के खिलाफ सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवाओं व स्थानीय नागरिकों ने मा बंजारी मंदिर तराईमाल से सिंघल प्रबंधन गेट तक रैली निकालकर व गेट के सामने धरना देकर अपना विरोध प्रदर्शन किया।
निम्न मांगो को लेकर किया गया आंदोलन
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कैलाश बेहरा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का तराईमाल क्षेत्र को लेकर शुरू से ही 4 मांगे रही है जिसको लेकर समय समय पर ज्ञापन दिया गया था।
1. रोजगार के लिए स्थानीय नागरिकों को प्राथमिकता दिया जाए
2.प्रबंधन अपने आस पास के सड़क के रख रखाव पर विशेष ध्यान दे।
3. कारखानों में काम करने वाले कर्मचारियों के सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे। उन्हें सुरक्षा के सारे उपकरण जैसे सेफ्टी जूते, बेल्ट, हेलमेट आदि उपलब्ध कराए
4. प्रदूषण को रोकने के लिये प्रबंधन विशेष कदम उठाए ।

प्रबधन द्वारा दिया गया आश्वाशन- कैलाश बेहरा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कैलाश बेहरा के द्वारा प्रबंधन के अधिकारी श्री मिश्रा सर के सामने निम्न मांगो को रखा गया मिश्रा जी द्वारा मांगो को लेकर 20 दिवस के अंतराल में ही ठोस कदम उठाने के लिए आश्वासन दिया गया।

स्थानीय समस्याओं के लिये इस क्षेत्र के उद्योगो को लेनी होगी जिम्मेदारी ,भविष्य में अन्य उद्योगों के खिलाफ होगा विरोध प्रदर्शन – राजेश बेहरा

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री राजेश बेहरा का कहना है कि मांग पूरी न होने पर यह आंदोलन क्रमिक रूप से चलता रहेगा।
इस आंदोलन में पुलिस प्रशासन की तरफ से टी आई श्री राजपूत सर मौजूद रहे एवं आंदोलनकारियों और सिंघल कंपनी के बीच मध्यस्थता की ।

# इनकी रही विशेष रूप से उपस्थिति

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से मंडल , सांसद प्रतिनिधि श्री गोलू पटनायक जी, विभाग संयोजक परमवीर सिंह जी,ललित राठौड़ जी, लेखराज साहू जी, कान्हा गुप्ता जी के अलावा सूरज भगत, कृष्ण भगत, लोकेन्द्र सिंह राजपूत, गुलाब राठिया, प्रमिश डनसेना, नीलांचल राठिया एवं अन्य सैकड़ों की संख्या में युवा मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,140FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles