सीएम के रोड शो व बाइक रैली ने बनाया कांग्रेस के पक्ष में माहौल रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक की निगरानी में लोहारी क्षेत्र में चल रहा कांग्रेस का सुनियोजित प्रचार

सीएम के रोड शो व बाइक रैली ने बनाया कांग्रेस के पक्ष में माहौल
रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक की निगरानी में लोहारी क्षेत्र में चल रहा कांग्रेस का सुनियोजित प्रचार

रायगढ़। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक व उनकी टीम लोहारी क्षेत्र में योजनाबद्ध तरीके से प्रचार-प्रसार की बागडोर सम्हाली हुई है। पार्टी के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ वे गांव-गांव जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष मेें माहौल बना रहे हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रोड शो किया, तो शनिवार को जिला पंचायत सदस्य शुभम पेंद्रम के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। आज ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आमसभा भी हुई, जिसमें विधायक प्रकाश नायक की सक्रियता व जनसंपर्क का कमाल भी दिखा।


रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक को मरवाही विधानसभा उपचुनाव में लोहारी क्षेत्र की जिम्मेदारी कांग्रेस हाईकमान की ओर से सौंपी गई है। वे पिछले कई दिनों से अपनी टीम के साथ वहां डंटे हुए हैं और क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क करते हुए राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री के रोड शो व आमसभा में भी उनकी टीम की सक्रियता दिखी। लोहारी क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य शुभम पेंद्रम की बाइक रैली में जिस तरह से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी और माहौल बनाया, उसमें भी रायगढ़ विधायक प्रकाश शक्राजीत नायक व उनके साथियों की सक्रियता दिखी। वे महिला बिहान योजना एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं को जानकारी प्रदान कर रहे हैं। भूपेश सरकार की योजनाओं को भी क्षेत्र के लोगों ने सराहा। विधायक प्रकाश नायक के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला, अरुण शर्मा अध्यक्ष जनपद सरिया प्रतिनिधि, दयाराम ध्रुवे ,चन्द्रशेखर चौधरी एल्डरमैन , पद्मन प्रधान विधायक प्रतिनिधि सरिया भी जुटे हुए हैं।